हर कुत्ते का दिन आता है: ICC ने आयरलैंड में पिच-आक्रमणकारी कुत्ते को एक विशेष पुरस्कार दिया

आयरलैंड की महिला टीम के हैंडल ने डैजल द डॉग के पिच आक्रमण का एक वीडियो ट्वीट किया था. कैनाइन ने गेंद को ओवरथ्रो से फेंका और नॉन-स्ट्राइकर को सौंप दिया.

  • 1131
  • 0

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सोमवार को अगस्त के महीने के अपने पुरुष और महिला खिलाड़ियों की घोषणा की, लेकिन विजेताओं के बीच एक आश्चर्यजनक समावेश था - एक कुत्ता जिसने आयरलैंड में महिलाओं के घरेलू टी 20 मैच के दौरान पिच पर आक्रमण किया था.


आयरलैंड की महिला राष्ट्रीय टीम के हैंडल ने शनिवार को डैज़ल द डॉग का एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें बारिश से बाधित महिला ऑल-आयरलैंड टी 20 कप सेमीफाइनल के दौरान पिच पर हमला किया गया था, डीएलएस विधि के माध्यम से 11 रन से. जो ब्रेडी और सिविल सर्विस नॉर्थ ऑफ आयरलैंड (सीएसएनआई) के बीच लड़ा गया था, जिसे ब्रेडी ने जीत लिया था. 



"महान क्षेत्ररक्षण ... एक छोटे प्यारे पिच आक्रमणकारी द्वारा!" सीएसएनआई की बल्लेबाजी पारी के दौरान जैसे ही कुत्ता मैदान पर दौड़ा, खाते में चुटकी ली गई, रन आउट के मौके से ओवरथ्रो के बाद गेंद को पकड़ा और नॉन-स्ट्राइकर को सौंप दिया.


ICC ने आयरलैंड की महिला टीम के हैंडल से सहमति जताते हुए ट्वीट किया कि कुत्ते ने "मैदान में असाधारण एथलेटिकवाद" दिखाया. न्यूज़ीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर के बाद द गार्डियन ने कुत्ते को 'स्पैनियल विटोरी' के रूप में लेबल करने के साथ, पिच पर आक्रमण के जवाब में मीडिया भी वादों से भरा था, जबकि द इंडियन एक्सप्रेस ने कहा कि कुत्ता "अब तक का सबसे अच्छा आक्रमणकारी" था. 



 




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT