मैदान में उतरी दिल्ली और मुंबई, शुरू हो गया है WPL का पहला मैच

महिला प्रीमियर लीग का पहला फाइनल दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा.

  • 264
  • 0

महिला प्रीमियर लीग का पहला फाइनल दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. दिल्ली कैपिटल्स ने पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी. वहीं, शुक्रवार को हुए एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को हरा दिया.

लीग में अच्छा प्रदर्शन

फाइनल में पहुंची दोनों टीमें काफी मजबूत हैं. मुंबई और दिल्ली ने लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है. मुंबई ने पहले पांच मैच जीतकर तहलका मचा दिया था. हालांकि टीम दो मैच हारकर सीधे फाइनल में नहीं पहुंच सकी थी उसके 12 अंक दिल्ली के बराबर थे. नेट रनरेट में पिछड़ने के कारण वह दूसरे स्थान पर रहे और उन्हें एलिमिनेटर मैच में खेलना पड़ा.

मैच का प्रसारण 

जियो सिनेमा में इस मैच का प्रसारण हो रहा है. इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है. आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में विमेंस प्रीमियर लीग के सभी मैच देख सकते हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT