स्टैंड के अंदर फुटबॉलर की वाइफ के टैटू पर फिदा हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

फ्रांस के खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं, वहीं फ्रांस के खिलाड़ियों की पत्नियां स्टैंड्स में अपना जलवा दिखा रही हैं. फ्रांस के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की पत्नी क्रिस्टोफोली लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

  • 506
  • 0

चैम्पियन फ्रांस फीफा विश्व कप 2022 के प्री-क्वार्टर फाइनल चरण में पहुंच गया है. दरअसल, फ्रांस की टीम फीफा विश्व कप 2022 के प्री-क्वार्टर फाइनल चरण में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. अब प्री-क्वार्टर फाइनल में पोलैंड का सामना फ्रांस से होगा -क्वार्टर फाइनल हालांकि जहां फ्रांस के खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं, वहीं फ्रांस के खिलाड़ियों की पत्नियां स्टैंड्स में अपना जलवा दिखा रही हैं. फ्रांस के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की पत्नी क्रिस्टोफोली लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

टैटू की दीवानी क्रिस्टोफोली

दरअसल, फ्रांस के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की पत्नी क्रिस्टोफोली की उम्र 26 साल है. वह पेशे से एक इंस्टाग्राम मॉडल और ब्लॉगर हैं. क्रिस्टोफोली के शरीर के ज्यादातर हिस्सों पर टैटू हैं, जिसके कारण उन्हें टैटू मॉडल के नाम से भी जाना जाता है. क्रिस्टोफोली का कहना है कि वह 15 साल की उम्र से ही टैटू की दीवानी हैं. क्रिस्टोफोली की पीठ के अलावा गर्दन टैटू से भरी हुई है. इस वजह से क्रिस्टोफोली के दाहिने हाथ का टैटू काला पड़ गया है.

क्रिस्टोफोली और अर्जेंटीना के खिलाड़ी

उनके जन्म वर्ष 1996 के अलावा, क्रिस्टोफोली के शरीर पर उनकी मां का चेहरा खुदा हुआ है. इसके अलावा लव बर्ड के पेट पर एक बड़े साइज का सांप भी शामिल है. वहीं, क्रिस्टोफोली साल 2020 से थियो हर्नांडेज़ के साथ रह रहे हैं. हालांकि, इससे पहले क्रिस्टोफोली का नाम अर्जेंटीना के खिलाड़ी सर्जियो एगुएरो के साथ भी जुड़ चुका है. दरअसल, क्रिस्टोफोली और अर्जेंटीना के खिलाड़ी सर्जियो एगुएरो को साल 2018 में एक नाइट क्लब के बाहर स्पॉट किया गया था. क्रिस्टोफोली के इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT