Sport : विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी, जानिए उनका इमोशनल पोस्ट

आगामी 2021 टी20 विश्व कप के बाद टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ेंगे कैप्टन कूल. ये सुनकर उन के फैन्स काफी इमोशनल हो गए.

  • 1331
  • 0

आगामी 2021 टी20 विश्व कप के बाद टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ेंगे कैप्टन कूल. ये सुनकर उन के फैन्स काफी इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि वह संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले आगामी टी 20 विश्व कप के बाद भारत के टी20I कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे.

इमोशनल पोस्ट की बातें 

1:- विराट कोहली ने लिखा "मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने न सिर्फ भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया बल्कि अपनी पूरी क्षमता से इसकी कप्तानी भी की.

2:- हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने इस कप्तानी के दौर में मेरा समर्थन किया.

3:-साथी खिलाड़ियों, सपॉर्ट स्टाफ और सिलेक्शन कमिटी, कोचो और हर किसी ने जिसने भारतीय टीम के लिए प्रार्थना की मैं उनका शुक्रिया करता हूं." 

 विराट कोहली ने अपने इस फैसले की घोषणा आईपीएल 2021 की शुरुआत से 3 दिन पहले गुरुवार शाम को यूएई में भी की, जहां वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी करेंगे. 

विराट कोहली ने कहा कि एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी और कप्तान होने का कार्यभार आखिरकार उन पर आ गया है और इसलिए वह विश्व कप के अंत में T20I कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे, जो कि भारत के कप्तान के रूप में उनका पहला होगा. उन्होंने इससे पहले तीन आईसीसी आयोजनों - 2017 चैंपियंस ट्रॉफी, 2019 विश्व कप और उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में देश का नेतृत्व किया था. भारत को हालांकि तीनों नॉकआउट मैचों में हार का सामना करना पड़ा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT