IND vs BAN: रोहित शर्मा और लिटन दास ने दिखाया कमाल, कल खेला जाएगा सीजन का पहला मैच

भारतीय टीम इन दिनों अपने अगले दौरे के लिए बांग्लादेश में मौजूद है. इस दौरे में 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

  • 545
  • 0

भारतीय टीम इन दिनों अपने अगले दौरे के लिए बांग्लादेश में मौजूद है. इस दौरे में 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज कल यानी 4 दिसंबर, रविवार से शुरू होगी. सीरीज का पहला मैच ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले दोनों टीमों के कप्तान वनडे सीरीज की ट्रॉफी का अनावरण करने मीरपुर पहुंचे.


मीरपुर में ट्रॉफी

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास ने मीरपुर में ट्रॉफी का अनावरण किया. बीसीसीआई ने इस पल की तस्वीरें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया के जरिए शेयर की हैं. पहले दोनों कप्तानों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया, फिर ट्रॉफी दिखाते हुए. 4 दिसंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज का आखिरी मैच शनिवार 10 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद 14 दिसंबर, बुधवार से टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

उमरान मलिक टीम में शामिल

भारतीय टीम की वनडे सीरीज में शामिल स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह स्पीड मास्टर उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है. हाल ही में उमरान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज से डेब्यू किया था. शमी के कंधे में चोट लगी है. उमरान ने अब तक कुल 3 वनडे खेले हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT