IND vs ENG: आज से शुरू होने वाला आखिरी टेस्ट मैच हुआ रद्द

बीसीसीआई के साथ हुई बातचीत के बाद ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कैंप में कोरोना के बढ़ते मामले के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

  • 1376
  • 0

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कैंप में कोरोना वायरस के मामले आने के बाद ये मैच होना असंभव हो गया था. पहले इस टेस्ट मैच को एक दिन के लिए टाला जाना तय किया गया था, लेकिन अब पूरे टेस्ट मैच को ही रद्द दिया गया है.

बता दें कि आज से शुरू होने वाला भारत और इंग्लैंड की बीच का मुकाबला रद्द कर दिया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे सीरीज का ये आखिरी मुकाबला था. माना जा रहा है कि भारतीय टीम की तरफ से कुछ कोरोना के मामले सामने आए है, जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि मैच को 1 दिन के लिए टाल दिया जाएं फिर पांचवे टेस्ट मैच को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि भारतीय क्रिकेट अपने खिलाडियों को फ़ील्ड पर उतरने के लिए तैयार नहीं हैं. तो ऐसे हालात में ये कहना मुश्किल हैं कि पांचवा टेस्ट होगा या नहीं, पर अगर नहीं हुआ तो इस सीरीज को भारत इस सीरीज को 2-1 से जीतेगा या फिर सीरीज को 2-2 पर ड्रॉ माना जाएगा.  

मैच रद्द होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी किया हैं कि:- बीसीसीआई के साथ हुई बातचीत के बाद ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कैंप में कोरोना के बढ़ते मामले के खतरे को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. टीम इंडिया अपने प्लेयर्स तैयार नहीं कर सकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैच शुरू होने से एक दिन पहली ही भारतीय टीम के फिजियो योगेश परमार को कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद भारतीय टीम को प्रैक्टिस करने से रोक दिया गया और उसी वक़्त सभी खिलाडियों का RT-PCR टेस्ट किया गया जोकि नेगेटिव पाया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT