IND vs PAK: छिड़ गया है भारत पाकिस्तान का महामुकाबला, पाक का ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत शानदार रही. छोटी टीमों ने दिखाया है कि वे इस बार अपनी नई तैयारियों के साथ आई हैं और बड़ी टीमों को सावधान रहने की जरूरत है

  • 637
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत शानदार रही. छोटी टीमों ने दिखाया है कि वे इस बार अपनी नई तैयारियों के साथ आई हैं और बड़ी टीमों को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं, भारतीय टीम द्वारा खेले गए पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराकर यह दिखाया कि यह टीम 15 साल के इंतजार को खत्म करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहुंच गई है. आज टीम का दूसरा अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के साथ है और उम्मीद है कि इस मैच को जीतकर भारतीय टीम 23 को होने वाले शानदार मैच से पहले अपना आत्मविश्वास और बढ़ाएगी.

प्लेइंग इलेवन में नहीं बन पा रही जगह

हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन के दम पर धूम मचा रखी है. जैसा कि आप जानते हैं कि आईपीएल 2022 के बाद से हार्दिक पांड्या ने शानदार खेल दिखाया है, न केवल बल्लेबाजी में बल्कि गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में भी उनसे बेहतर ऑलराउंडर कोई नहीं है. हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल की वजह से दीपक हुड्डा टीम में नजर नहीं आ रहे हैं. क्योंकि जिस तरह से अभ्यास मैच में दीपक हुड्डा ने एक भी गेंद नहीं खेली, उसे देखकर लगता है कि टीम इंडिया का प्रबंधन और कप्तान अक्षर पटेल और हार्दिक के साथ जा रहे हैं. दीपक हुड्डा चोट के कारण कुछ समय के लिए टीम इंडिया से बाहर थे और अब उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वापसी की है. दीपक के फैंस इंतजार कर रहे थे कि उनका स्टार मैदान पर कब नजर आएगा लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

उनके करियर की बात करें तो दीपक हुड्डा ने 8 वनडे में 141 रन बनाए हैं और वहीं टी20 की बात करें तो उन्होंने 12 टी20 मैचों में 293 रन बनाए हैं. रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दीपक हुड्डा उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं. लेकिन अक्षर पटेल ने जिस तरह से अपने बल्ले और गेंदबाजी से धमाल मचाया है, उससे दीपक हुड्डा काफी पीछे छूट गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT