तीरंदाजी में दीपिका कुमारी रेस से बाहर, दीपिका और अतनु की लव स्टोरी कर रही ट्रैंड

दीपिका कुमारी से भारत को काफ़ी उम्मीदें थी लेकिन अब दीपिका का मेडल लाने का सफर समाप्त हो गया

  • 1121
  • 0

टोक्यो ओलंपिक्स में तीरंदाजी मुकाबले में दीपिका कुमारी का प्रदर्शन काफी अच्छा था. दीपिका कुमारी से भारत को काफ़ी उम्मीदें थी लेकिन अब दीपिका का मेडल लाने का सफर समाप्त हो गया है.और भारत की उम्मीदें भी टूट गयी है क्योंकि दीपिका कुमारी क्वार्टर फाइनल का मुकाबला हारकर बाहर हो गई हैं. तीरंदाजी मुकाबले में दीपिका कुमारी कोरिया की प्लेयर सान अन के खिलाफ क्वार्टर फाइनल का मैच हार गयी है. वहीं इस मैच में दीपिका को 0-6 से हार मिली हैं. दीपिका ने तीसरे सेट में 7, 8, 9 का स्कोर किया था.


जबकि, आन सन का निशाना 8, 9, 9 पर लगा. विश्व की नंबर 1 दीपिका कुमारी तीरंदाजी मुकाबले में शुरू से फॉर्म में नजर नहीं आ रही थीं. दीपिका पूरे मुबाले के दौरान सिर्फ 2 बार 10 का स्कोर कर पाईं थी.  जबकि कोरिया की प्लेयर आन सन ने तो तीन बार 10 पर निशाना लगाया था. और आन सन ने जीत हासिल कर ली है. दीपिका कुमारी का स्कोर 7, 10, 10 का रहा. 


126 खिलाड़ियों में लव बर्ड्स भी मौजूद

आपको बता दें टोक्यो ओलंपिक्स में भारत की ओर से जो 126 खिलाड़ी गए हैं उनमे से लव बर्ड्स भी हैं. दीपका कुमारी और अतनु दास.  ये तीरंदाजी की नंबर 1 प्लेयर हैं. और इनकी लव स्टोरी की काफी हटके है. इनकी स्टोरी इतनी फिल्मी है जिसकी वजह से  यह काफी ट्रेंड कर रहे हैं. इनकी मुलाकात 2008 में हुई थी उसके बाद 8 साल एक दूसरे से नफरत करते थे. फिर प्यार का इजहार हुआ और फिर इनकी शादी हुई.और अब ओलंपिक्स में दोनों एक दूसरे को मोटीवेट कर रहे हैं. अभी पिछले मैच में अतनु हार रहे थे जिसके बाद दीपिका गयी उन्होंने अतनु को चीयर अप किया और उन्होंने मैच जीत लिया और दीपिका ने दिल. फ़िलहाल दोनों काफी ट्रेंड कर रहे हैं.

  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT