न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसी हो सकती है टी-20 में इंडिया की प्लेइंग- 11, मैच होगा तूफानी

कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई के अंदर वह अपने एक नई मिशन पर चल पड़ी है। दरअसल शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला T20 मुकाबला होने जा रहा है।

  • 506
  • 0

भारतीय टीम इंडिया इस वक्त अपने नए मिशन पर निकलती हुई दिखाई दी है। कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई के अंदर वह अपने एक नई मिशन पर चल पड़ी है। दरअसल शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला T20 मुकाबला होने जा रहा है।  


ऐसा कहा जा रहा है कि इस मैच में कई युवा को मौका भी मिल सकता है। एक तरफ कप्तान हार्दिक पांड्या क्योंकि इस वक्त काफी शोर से भरे हुए हैं। तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे प्लेयर भी है जो कि इस बार खुद को साबित करने के लिए टीम में पक्के जगह चाहते हैं।


 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कई बड़े खिलाड़ियों को यानि सीनियर प्लेयर्स को आराम देने की योजना बनाई जा रही है। ऐसे में युवा प्लेयर्स की वापसी होने की संभावना ज्यादा है। खास बात यह है कि उमरान बल के बल पर वापसी कर रहे हैं ऐसे में न्यूजीलैंड के इस मैदान में रफ्तार की धार काफी तेज देखने को मिलने वाली है।


 चलिए आपको बताते हैं कि हम भारत की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है


भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के अंदर शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT