भारत बनाम इंग्लैंड मैच स्कोर - 5 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट मैच

भारत बनाम इंग्लैंड मैच स्कोर - 5 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट मैच

  • 935
  • 0

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज के नॉटिंघम में खेला जा रहा है. आज मैच का दूसरा दिन लगभग बारिश की भेंट चढ़ गया, मुकाबले में पहले सेशन का खेल पूरा होने के बाद आज के दिन सिर्फ  33.4 ओवर ही फेंके खेले सके. मैच खत्म होने तक भारत का स्कोर है 4 विकेट के नुकसान पर 125 रन था. आज के इस मैच में केएल राहुल 57 रान और ऋषभ पंत 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.


लंच तक इंडियन टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए थे.  लंच के बाद भारतीय टीम  कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी. इंडियन टीम की पारी पर 15 रनों में भारत ने 4 विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद 4 विकेट के नुकसान पर भारत का स्कोर हो गया था 112 रन. लंच से पहले इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हो गए  और  वापस पविलियन लौट गए. रोहित शर्मा को इंग्लिश गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने सैम करन के हाथों कैच आउट करवाकर भारतीय सलामी जोड़ी की साझेदारी को तोड़ दिया था.


आपको बता दें इसके बाद जेम्स एंडरसन ने पहले पुजारा को आउट किया और उसके बाद अगली ही गेंद पर कप्तान विराट कोहली को गोल्डेन डक का शिकार बनाया, फिर देखते ही देखते एक गलत कॉल पर उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी रन आउट हो गए और भारत का स्कोर हो गया 112 रन 4 विकेट के नुकसान पर  खेल के दूसरे सत्र का आधा खेल होने के बाद बारिश ने आंख-मिचौली शुरू कर दी. तीसरे सत्र में दो बार खेल दोबारा शुरू हुआ लेकिन एक-एक गेंद के बाद फिर रोक दिया गया. अब तीसरे दिन देखना होगा कि अगर बारिश ने खलल नहीं डाली तो भारतीय टीम कितनी जल्दी और कितनी बढ़त हासिल करती है

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT