India vs Sri Lanka 3rd T20, Live Streaming: भारतीय टीम को तीसरे टी20 के लिए टीम चयन में होगी दुविधा

टी20 सीरीज में दोनों टीमों को लगातार दूसरे दिन मैच खेलना है और वो भी निर्णायक मुकाबला.

  • 2075
  • 0

आज भारत और श्रीलंका बीच खेला जाने वाला तीसरा टी20 बेहद रोमांचक होगा क्योंकि ये मैच सीरीज डिसाईडर होने वाला है. अभी तक इस सीरीज में दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है. कोलम्बो  के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा टी20 मुकाबला मेजबान श्रीलंकाई टीम ने जीत लिया अंतिम ओवर तक गए इस रोमांचक मैच में श्रीलंका ने दो गेंद शेष रहते 4 विकेट से मैच जीता और साथ ही टी20 सीरीज को 1-1 से बराबरी पर लाकर भी खड़ा कर दिया था.  भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोविड-19 संक्रमित होने की वजह से दूसरे टी20 को एक दिन आगे बढ़ाया गया था. इसलिए अब दूसरे टी20 के बाद तीसरे टी20 के बीच में खिलाड़ियों को कोई खाली दिन नहीं मिला है.


टी20 सीरीज में दोनों टीमों को लगातार दूसरे दिन मैच खेलना है और वो भी निर्णायक मुकाबला. जहां दूसरा टी20 जीतने के बाद श्रीलंकाई टीम के हौसले बुलंद होंगे, वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के सामने कई चुनौतियां हैं जिसमें सबसे ऊपर है टीम चयन. क्रुणाल पांड्या तो संक्रमित होने के बाद सीरीज से बाहर हो चुके हैं लेकिन उनके संपर्क में रहने वाले टीम इंडिया के तकरीबन 8 खिलाड़ी पृथकवास में हैं इसलिए भारतीय टीम के सामने शीर्ष-11 खिलाड़ियों को चुनने की दुविधा जरूर होगी.


कब व कहां खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका तीसरा व फाइनल टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच (India vs Sri Lanka 3rd T20I Schedule)

टीम इंडिया और मेजबान श्रीलंकाई टीम के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला 29 जुलाई (गुरुवार) को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को भारतीय समय के मुताबिक आप रात 8 बजे से देख सकेंगे.


भारत VS श्रीलंका तीसरे टी20 मैच का टीवी पर लाइव टेलीकास्ट कब और कहां देखें (IND vs SL 3rd T20 Live telecast in India)

भारत-श्रीलंका के बीच 29 जुलाई को खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण भारत में आप रात 8 बजे से देख पाएंगे. इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय फैंस सोनी टेन (Sony Ten) के तमाम चैनलों पर इंग्लिश और हिंदी कमेंट्री के साथ-साथ कुछ अन्य भाषाओं में भी देख पाएंगे.


भारत में इंडिया-श्रीलंका तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां पर देख सकेंगे (Online Live streamng of SL vs IND 3rd T20 match)

मेजबान श्रीलंकाई टीम और टीम इंडिया के बीच आज होने वाले तीसरे व फाइनल टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप (Sony LIV) पर देख सकते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT