PM को निकहत और हिमा ने उपहार देकर किया सम्मानित, Narendra Modi से मिलकर गदगद हुए एथलीट

राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय एथलीट टीम ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम ने न सिर्फ सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया, बल्कि खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को कई तोहफे देकर सम्मानित भी किया.

  • 586
  • 0

राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय एथलीट टीम ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम ने न सिर्फ सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया, बल्कि खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को कई तोहफे देकर सम्मानित भी किया. इस मौके पर भारत की गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निकहत जरीन ने बॉक्सिंग ग्लव्स और धाविका हिमा दास ने उन्हें पारंपरिक असम गमछा भेंट किया.

पीएम ने खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए अपने आवास पर भारतीय दल की मेजबानी की थी. भारतीय एथलीटों ने बर्मिंघम में सनसनीखेज प्रदर्शन करते हुए 22 स्वर्ण, 16 रजत और 23 कांस्य सहित 61 पदक जीतकर पदक तालिका में चौथा स्थान हासिल किया.


इस मुलाकात के बाद निखत जरीन ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा कि "माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सर को सभी मुक्केबाजों द्वारा हस्ताक्षरित मुक्केबाजी दस्ताने उपहार में देने के लिए सम्मानित। इस शानदार अवसर के लिए धन्यवाद। मेरे साथी एथलीटों के साथ एक विशेष समय बिताने का मौका, जिन्होंने देश को गौरवान्वित किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT