इंग्लैंड की धरती पर Cheteshwar Pujara का कमाल, 118 साल बाद बना अनोखा रिकॉर्ड

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में लगातार कमाल कर रहे हैं. उन्होंने एक और दोहरा शतक जड़कर मिडलसेक्स के खिलाफ अपनी टीम ससेक्स को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है.

  • 579
  • 0

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara)काउंटी क्रिकेट में लगातार कमाल कर रहे हैं. उन्होंने एक और दोहरा शतक जड़कर मिडलसेक्स के खिलाफ अपनी टीम ससेक्स को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है. पुजारा ने मध्यक्रम के विकेट जल्दी गिरने के बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ अपना दोहरा शतक पूरा किया. जैसे ही पुजारा 150 से अधिक के स्कोर तक पहुंचे, यह काउंटी 2022 में 10 पारियों में उनका चौथा 150 से अधिक का स्कोर था.

ससेक्स का तीसरा दोहरा शतक

पुजारा ने इस सीजन में ससेक्स के लिए तीसरा दोहरा शतक जड़ा है और शानदार कारनामा किया है. वह पिछले 118 वर्षों में ससेक्स के लिए एक सत्र में तीन दोहरे शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. मिडलसेक्स से पहले पुजारा ने डरहम के खिलाफ 203 और डर्बीशायर के खिलाफ 201 रन बनाए थे. पुजारा ने ससेक्स के लिए 10 पारियों में 124.62 की औसत से 997 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि पुजारा को ससेक्स के नियमित कप्तान टॉम हेन्स के चोटिल होने के कारण कार्यवाहक कप्तान बनाया गया है. हेन्स लगभग एक महीने से बाहर हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT