IPL 2021: CSK और RCB के बीच होगी आज भिड़ंत, जानिए कौन सी टीम किस पर पड़ेगी भारी

24 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने बैग में जीत के साथ मैच की ओर अग्रसर होगी.

  • 1309
  • 0

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) शुक्रवार, 24 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने बैग में जीत के साथ मैच की ओर अग्रसर होगी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पिछले गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा था. विशेष रूप से वे 92 के स्कोर पर आउट हो गए और विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स जैसे बड़े नाम टीम के लिए अच्छे रन बनाने में विफल रहे. टीम के लिए देवदत्त पडिक्कल ने सर्वाधिक 22 रन बनाए थे.

जब वे लक्ष्य का बचाव करने आए तो गेंदबाज़ों में आत्मविश्वास की कमी साफ़ नजर आ रही थी और उनका दृष्टिकोण बहुत खराब था जिसके परिणामस्वरूप अंततः बैंगलोर को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. विशेष रूप से, 9 विकेट के बड़े नुकसान ने उनके नेट रन रेट के लिए बहुत सारी समस्याएं पैदा की.

दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) अपने पहले आईपीएल 2021 यूएई खेल में चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ अद्भुत थी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम मात्र 24/4 हो चुकी थी, हालांकि रुतुराज गायकवाड़ ने असाधारण 88 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को बचा लिया.

इसके अलावा, ड्वेन ब्रावो ने 23 रनों का एक अद्भुत कैमियो खेला जिसने सीएसके को बोर्ड पर 156 रन बनाने में मदद की. जब सीएसके ने लक्ष्य का बचाव करने के लिए मैदान में प्रवेश किया तो सभी पेसर बेहतरीन दिखे और उन सभी ने कम से कम एक विकेट अपने नाम किया. साथ ही, वे मुंबई इंडियंस को 136 के स्कोर पर रोकने में सफल रहे और 20 रनों के अच्छे अंतर से जीत हासिल की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों टीमों ने अब तक 8-8 मैच खेले है जिसमें चेन्नई 6 मैच जीत कर दूसरे पायदान पर काबिज है वहीं बैंगलोर की टीम 5 मैचों में जीत दर्ज कर तीसरे स्थान पर मौजूद है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT