IPL 2021: धोनी के winning six के साथ CSK प्ले-ऑफ में, 6 विकेट से हारी SRH

कल हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा कर प्ले-ऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गयी है.

  • 976
  • 0

कल हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा कर प्ले-ऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गयी है. दुनिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया, जिसके बाद हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 134 रन बनाए.

चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार गेंदबाज़ी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज़ अपना कमाल नहीं दिखा पाए. जोश हेजलवुड ने हैदराबाद के ओपनर जेसन रॉय को सिर्फ 2 रन पर चलता किया. साहा(44) ने कुछ हद तक पारी को संभाला लेकिन रविंद्र जडेजा ने अपने चतुराई से उन्हें अपने जाल में फसा लिया. प्रियम गर्ग(7), अभिषेक शर्मा(18), अब्दुल समद(18), जेसन होल्डर(5), राशिद खान(17) की मदद से टीम का स्कोर किसी तरह 134 पहुंच पाया.

बल्लेबाज़ी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की ओपनिंग साझदारी बहुत ही अच्छी रही. ऋतुराज गायकवाड़(45), फाफ डुप्लेसिस(41), मोईन(17) ने टीम को जीत के नजदीक लेकर चले गए. फिर रायडू(17) और धोनी(14) ने मिलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. जोश हेजलवुड ने चार ओवर में 3 विकेट लिए. इस शानदार गेंदबाज़ी के लिए उन्हें "मैन ऑफ दी मैच" चुना गया. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT