IPL 2021:जीत की पटरी पर नहीं लौट पा रही मुंबई इंडियंस, KKR ने दी करारी शिकस्त

मुंबई की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन बनाई. जिसके बाद कोलकाता ने मात्र 15.1 ओवर में 7 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर ली.

  • 1014
  • 0

कल की मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी. मुंबई की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन बनाई. जिसके बाद कोलकाता ने मात्र 15.1 ओवर में 7 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर ली. कोलकाता की टीम के प्रमुख गेंदबाज़ सुनील नरेन को "मैन ऑफ़ दी मैच" चुना गया.

मुंबई इंडियंस की ओपनिंग करने उतरी जोड़ी कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने पहले विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की. रोहित शर्मा काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन सुनील नारायण ने उन्हें शुबमन गिल के हाथों कैच पकड़ा कर उनको चलता किया. पहली विकेट गिरने के बाद मुंबई के कोई भी खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में नजर नहीं आए और निरंतर तौर पर पवेलियन की ओर जाते दिखे. कोलकाता के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और प्रसिद्ध कृष्णा ने भी मुंबई के 2-2 विकेट चटकाए.

 156 रनों का पीछा करने उतरी कोलकलता नाइट राइडर्स के सामने यह लक्ष्य काफी छोटा नजर आ रहा था. ओपनर वेंकटेश अय्यर(53) और राहुल त्रिपाठी(74) की शानदार पारी के बदौलत कोलकाता ने 5 ओवर शेष रहते 2 अंक की बढ़त बना ली. मुंबई के तरफ से एक मात्र सफल गेंदबाज़ रहे जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता के तीनो बल्लेबाज़ों का विकेट लिया.

अब अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स की चेन्नई सुपर किंग्स से होगी और मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेंगी. 26 सितम्बर को ये दोनों ही मैच है. केकेआर अब अंक तालिका में चौथे पायदान पर आ गई है वही मुंबई इंडियंस  फिसलकर छठे स्थान पर चली गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT