IPL 2021: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा कड़ा मुकाबला, कोलकाता की टीम को हैटट्रिक हार का खौफ

आज दोपहर 3:30 बजे एम.ए.चिंदबरम स्टेडियम में केएल राहुल की पंजाब किंग्स और डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. वही 15वां मुकाबला शाम 7:30 बजे महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का सामना इयोन मोर्गन की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से होग

  • 1324
  • 0

आईपीएल के 14वें सीजन का 14वां मैच आज दोपहर 3:30 बजे एम.ए.चिंदबरम स्टेडियम में केएल राहुल की पंजाब किंग्स और डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. वही आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में हैदराबाद ने अब तक एक भी मैच नहीं जीता है. वहीं पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहला मैच जीतने के बाद लगातार दो मैच हारे हैं. ऐसे में अंकतालिका में सातवें और आठवें स्थान पर मौजूद दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरुरी है.

ये भी पढ़े:कोरोना संकट: देसी वैरिएंट ने बढ़ाई एक्सपर्ट्स की चिंता, बंगाल सहित इन देशों में दिख रहा है सबसे ज्यादा असर

हेड टू हेड

दोनों ही टीमों के आपस में एक-दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड को देखें तो पंजाब किंग्स का हाल बहुत बुरा है. दोनों ने अभी तक एक-दूसरे से कुल 16 मैच खेले हैं. सनराइजर्स की टीम ने पंजाब को 11 बार हराया है, तो वहीं पंजाब सिर्फ 5 बार जीत पाया है. इस लिहाज से हैदराबाद की टीम अपनी इस बादशाहत को अभी कायम रखना चाहेगी.

पंजाब किंग्स की संभावित टीम

केएल राहुल, मंयक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, जे. रिचर्डसन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, रिले हेरेडिथ, अर्शदीप सिंह.

सनराइजर्स हैदराबाद की सभावित टीम

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मुजीब उर रहमान, खलील अहमद.

कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने होगी चेन्नई सुपर किंग्स टीम

आईपीएल के 14वें सीजन का 15वां मुकाबला शाम 7:30 बजे महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का सामना इयोन मोर्गन की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से होगा. वही धोनी की टीम जहां लगातार दो मैच जीतकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची है, वही कोलकाता टीम को पिछले दोनों मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़े:ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पताल में बेड, जानिए उन वेबसाइट के बारे में यहां जो मरीजों के आ रही हैं काम

केकेआर को इस सीजन मे दो मैचों में करना पड़ा हार का सामना 

केकेआर की टीम का वानखेड़े स्टेडियम में इस सीजन का पहला मुकाबला होगा. वह लगातार दो हार झेलने के बाद यहां पहुंची है और ऐसे में धोनी की अगुवाई वाली सीएसके का पलड़ा भारी लगता है. ऑयन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर टीम को अपने अभियान को पटरी पर लाने के लिए कुछ बदलाव कर सकती है. कोलकाता ने इस सीज़न की शुरुआत जीत के साथ की लेकिन उसे बाद के दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा जहां ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स की जोड़ी ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता का बल्लेबाजी क्रम कुछ कमाल नहीं दिखा सका था.   


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT