IPL: आज शाम गुरु-शिष्य होगें आमने-सामने, गुरु जीतेगा या चेला?

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे मुकाबले में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम उतरेगी.ऐसे में देखना होगा कि वह उनकी टीम के खिलाफ किस रणनीति के साथ उतरते हैं.

  • 1821
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे मुकाबले में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम उतरेगी. यह मैच रिषभ पंत के लिए खास होने वाला है क्योंकि वह अपने गुरु महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ आईपीएल में बतौर कप्तान पहला मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे. 

(ये भी पढ़े:बिना ATM से पैसे निकालना हुआ और भी आसान)

इस बार दिल्ली कैपिटल्स टीम पिछले सीजन की कसर निकालना चाहेगी. जब वह फाइनल में पहुंचकर खिताब लेने से चूक गई थी. ऋषभ पंत की तुलना पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से होती थी. ऐसे में देखना होगा कि वह उनकी टीम के खिलाफ किस रणनीति के साथ उतरते हैं. 

चेन्नई  सुपर किंग्स

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम इस बार कुछ नए और कुछ पुराने खिलाड़ियों के साथ ही उतरेगी. ऐसे में उसकी टीम में लगभग वही पुराने खिलाड़ी ही नजर आएंगे. जैसे किएमएस धोनी   (कप्तान और विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसीस, सुरेश रैना, , रविंद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम.

ये भी पढ़े:घर से पानी लेने निकला था युवक, पुलिस ने इतनी उठक-बैठक कराई कि रेंगते-रेंगते मर गया)

दिल्ली कैपिटल

दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नए कप्तान के साथ उतरेगी. यही नहीं दो मुख्य तेज गेंदबाज कागियो रबाडा और एनरिच नोर्त्जे भी पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे. बल्लेबाजी में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है. ऐसे में टीम पिछली बार की तुलना में कुछ बदली नजर आएगी. टीम में ऋषभ पंत(कप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस , क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed