केएल राहुल की चोट ने खड़ी की परेशानी, टीम इंडिया को मिलेगा दूसरा कप्तान

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है और इससे पहले भारतीय टीम एक नई मुसीबत में फंसती नजर आ रही है.

  • 448
  • 0

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है और इससे पहले भारतीय टीम एक नई मुसीबत में फंसती नजर आ रही है. रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद पहले टेस्ट में भारत की कप्तानी करने वाले केएल राहुल भी चोटिल हो गए हैं. अभ्यास के दौरान राहुल को चोट लग गई और अब दूसरे मैच में उनके खेलने की संभावना कम नजर आ रही है. अगर राहुल इस मैच में खेलने नहीं आते हैं तो भारतीय टीम को नया कप्तान मिल सकता है.

चेतेश्वर पुजारा को टीम की कप्तानी

अगर राहुल इस मैच के लिए फिट नहीं होते हैं तो चेतेश्वर पुजारा को टीम की कप्तानी मिल सकती है. फिलहाल पुजारा टीम के उपकप्तान हैं तो उन्हें मैच में कप्तानी मिलने की पूरी संभावना है. ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन के रूप में टीम में कप्तानी के दो और विकल्प हैं, लेकिन फिलहाल पुजारा को कप्तानी मिलने की सबसे ज्यादा संभावना है. राहुल की जगह अभिमन्यु ईश्वरन को डेब्यू का मौका मिल सकता है और वो पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

राहुल की चोट ज्यादा गंभीर

भारतीय टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने बताया है कि वह नेट्स में राहुल से थ्रो करवा रहे थे और इसी दौरान उनके हाथ में चोट लग गई. राहुल लगातार चोटिल जगह को रगड़ रहा था और तुरंत डॉक्टरों ने उसे देख लिया. राठौर के मुताबिक, राहुल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन दूसरे टेस्ट में उनके खेलने की संभावना काफी कम है. पहला टेस्ट न खेल पाने के बाद रोहित शर्मा के दूसरा टेस्ट खेलने की संभावना काफी प्रबल थी, लेकिन वह भी इस मैच से बाहर हो गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT