जानिए चीयरलीडर और क्रिकेट खिलाड़ी की गजब लव स्टोरी, फैंस को भी पसंद है जोड़ी

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर क्विंटन डी कॉक का अब तक का करियर शानदार रहा है. उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग में भी प्रभावी प्रदर्शन किया.

  • 622
  • 0

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर क्विंटन डी कॉक का अब तक का करियर शानदार रहा है. उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग में भी प्रभावी प्रदर्शन किया. डी कॉक आईपीएल में मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. डी कॉक के करियर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी दिलचस्प रही है.

साशा पहली चीयरलीडर

डी कॉक ने साल 2016 में साशा हर्ले से शादी की थी. उनकी पत्नी साशा पहली चीयरलीडर थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की पहली मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी. डी कॉक साल 2012 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. एक मैच के बाद उनकी मुलाकात साशा से हुई थी.

डी कॉक के साथ छुट्टियां

साशा को घूमने का बहुत शौक है. वह अक्सर डी कॉक के साथ छुट्टियां मनाने जाती हैं. वह भारत में कई जगहों का दौरा भी कर चुकी हैं. साशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

शादी काफी दिलचस्प

साशा और डी कॉक की शादी काफी दिलचस्प रही थी. इन दोनों की शादी में करीबियों के साथ टीम के कुछ खिलाड़ियों को भी न्योता भेजा गया था. साशा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि वह 1133 लोगों को फॉलो करती हैं. साशा अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT