बीच मैदान में भाई हार्दिक को गले लगाकर रोए कुणाल पंड्या, पिता को याद कर हुए भावुक

23 मार्च 2021 का दिन पंड्या परिवार के देने वाला रहा. पिता के निधन के बाद क्रुणाल पंड्या पहली बार टीम इंडिया के लिए खेला. भारत की पारी खत्म होने के बाद क्रुणाल इंटरव्यू के दौरान एक शब्द भी नहीं बोल पाए और हार्दिक पांड्या गले मिलने के दौरान रोते हुए दिखें

  • 2302
  • 0

23 मार्च 2021 का दिन पंड्या परिवार के देने वाला रहा. कुणाल पंड्या ने अपने वनडे इंटरनेशनल मैच को यागदार बनाते हुए 31 गेंदों में  नाबाद 58 रनों की पारी खेली और एक विकेट लिया. उनके बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज के पहले मैच में 66 रनों से शिकस्त दी. पिता के निधन के बाद क्रुणाल पंड्या पहली बार टीम इंडिया के लिए खेल रहे थे. मैदान  में वह कई बार भावुक भी हुए. वही भारत की पारी खत्म होने के बाद क्रुणाल को जब इंटरव्यू के लिए बुलाया गया  तो वह एक शब्द भी नहीं बोल पाए और रोने लगे. इसके बाद वह और हार्दिक पांड्या गले मिलने के दौरान भी रोते हुए दिखे थे.

कुणाल पांड्या ने जन्मदिन पर शेयर की तस्वीरें

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एक-दूसरे के करीब हैं.  मुश्किल समय में दोनों ने एक-दूसरे का काफी साथ दिया हैं. क्रुणाल पांड्या आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर मैसेज पोस्ट किया है और क्रुणाल के साथ अपनी तस्वीरों को भी शेयर किया है. इसके साथ-साथ उन्होंने लिखा कि भाई इस सफर की शुरुआत में हम दोनों साथ रहे हैं. जीवन में उतार-चढ़ाव आए, मैं किस्मत वाला हूं कि आप मेरे साथ रहे. जन्मदिन की बहुत बधाई बड़े भाई.


मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने किया ट्वीट


इससे पहले  हार्दिक पांड्या  ने मैच के बाद क्रुणाल पंड्या को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, पापा को आपके ऊपर गर्व हुआ होगा. वो आपके लिए स्माइल कर रहे होंगे भाई... और उन्होंने आपके लिए जन्मदिन से पहले एक गिफ्त भेजा है. आप... बहुत कुछ डिजर्व करते हो. मैं आपके लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता भाई. ये आपके लिए था पापा..

हार्दिक पांड्या ने लिया भाई क्रुणाल का इंटरव्यू

 क्रुणाल और उनके भाई टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने खुलासा किया कि पिता की मौजूदी का एहसास करने के लिए उनका बैग ड्रेसिंग रुम में रखा गया गया. बीसीसीआई ने मैच के बाद क्रुणाल और हार्दिक पांड्या की  बातचीत का वीडियो ट्वीट किया जिसमें हार्दिक अपने बड़े भाई क्रुणाल का इंटरव्यू ले रहे हैं. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT