रोहित पंड्या के यादगार पल, आसू से लेकर रिएक्शन तक का सफर

मेलबर्न में टीम इंडिया के सामने पाकिस्तान की टीम थी. इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया.

  • 587
  • 0

मेलबर्न में टीम इंडिया के सामने पाकिस्तान की टीम थी. इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य दिया. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शानदार पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया.

पाकिस्तान के खिलाफ

विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बीच पांचवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी हुई. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने शुरुआती झटके के बाद वापसी की. पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में विराट कोहली ने 53 गेंदों में नाबाद 82 रन की पारी खेली थी. इस मैच को जीतने के बाद विराट कोहली खुशी के आंसू नहीं रोक पाए. हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

रोहित शर्मा भावुक 

पाकिस्तान के खिलाफ इस रोमांचक जीत के बाद भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या खुशी से कैमरे के सामने रोने लगे. हालांकि हार्दिक पांड्या का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान रोहित शर्मा भावुक हो गए. वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका. हालांकि भारतीय कप्तान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खेल स्टाफ ने जमकर जश्न मनाया

मेलबर्न में पाकिस्तान पर मिली इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा खुशी से झूम उठे. वहीं टीम इंडिया के डगआउट में बाकी खिलाड़ियों समेत खेल स्टाफ ने जमकर जश्न मनाया. हार्दिक पांड्या ने 37 गेंदों में 40 रन का योगदान दिया. इसके साथ ही उन्होंने अहम मौके पर विराट कोहली के साथ 113 रनों की शानदार साझेदारी की. इससे पहले इस ऑलराउंडर ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT