ICC Women's World Cup, भारत बनाम वेस्टइंडीज, लाइव क्रिकेट स्कोर: स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर शतक भारत को 317/8 तक पहुंचाते हैं

मिताली उसी टीम के साथ गई, जिसका मतलब है कि युवा शेफाली वर्मा ने फिर से बेंच को गर्म किया.

  • 1068
  • 0

सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (119 गेंदों पर 123 रन) और हरमनप्रीत कौर (107 गेंदों पर 109 रन) ने शानदार शतक बनाए और चौथे विकेट की शानदार साझेदारी के साथ भारत को मुसीबत से बाहर निकाला, क्योंकि भारत ने 50 ओवरों में 317/8 रन बनाए. भारत ने शनिवार को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में चल रहे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के मैच 10 में स्टैफनी टेलर की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन तेज विकेट गंवाए. 

मिताली उसी टीम के साथ गई, जिसका मतलब है कि युवा शेफाली वर्मा ने फिर से बेंच को गर्म किया. भारत अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराने के बाद न्यूजीलैंड से दूसरे लीग चरण में भारी अंतर से हारने के बाद जीत की राह पर लौटने का लक्ष्य रखेगा. व्हाइट फर्न्स के खिलाफ भारत का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा, उसे 62 रन से हार का सामना करना पड़ा.

स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा जैसे खिलाड़ी अगले मैच में अपने प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद कर रहे होंगे. इस बीच, वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए अपने दोनों मैच जीते हैं. दो अंकों के दांव पर, दोनों पक्ष हैमिल्टन में जीत का लक्ष्य रखेंगे.

भारत महिला (प्लेइंग इलेवन): यास्तिका भाटिया, स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, मिताली राज (सी), हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (डब्ल्यू), स्नेह राणा, पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़

टॉस पर मिताली राज ने कहा, "हमारे पास एक बल्ला होगा, यह वही स्ट्रिप है जो हमने दूसरे दिन खेली थी, यह दूसरे हाफ में धीमा हो सकता है और इसलिए हमने बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हम कुल मिलाकर बचाव कर सकते हैं. हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में सुधार करने की जरूरत है और यह आज एक नई शुरुआत है. हम जानते हैं कि विकेट हमारे पिछले गेम से समान है और यह धीमी तरफ है. हमारे लिए वही टीम.

वेस्टइंडीज महिला (प्लेइंग इलेवन): डिएंड्रा डॉटिन, हेले मैथ्यूज, किसिया नाइट, स्टैफनी टेलर (सी), शेमेन कैंपबेल (डब्ल्यू), चेडियन नेशन, चिनेल हेनरी, आलिया एलेने, शमिलिया कॉनेल, अनीसा मोहम्मद, शकीरा सेलमैन

टॉस पर स्टैफनी टेलर, "हमारे पास भी एक बल्ला होता. हम जीत के बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं और अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है. हर कोई अलग है और हम वेस्टइंडीज हैं और हम उस स्वभाव से प्यार करते हैं. हम प्रत्येक को ले रहे हैं खेल जैसा आता है. टीम वही रहती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT