मोहम्मद शमी ने जीती कोरोना की जंग, एक बार फिर मैदान में हुई वापसी

भारतीय टीम 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए रवाना होगी. वहीं, इससे पहले भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड से पूरी तरह उबर चुके है. वह अब कोविड को हराकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं.

  • 486
  • 0

भारतीय टीम 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए रवाना होगी. वहीं, इससे पहले भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड से पूरी तरह उबर चुके है. वह अब कोविड को हराकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं. शमी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से कोरोना की चपेट में आने के कारण बाहर हो गए थे. हालांकि भारतीय टीम के लिए राहत की बात यह है कि शमी ने फिट होने के बाद फिर से मैदान पर गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: सैफ हीरो बनने से हुए बोर अब बनेंगे विलन, पहली बार निभाएंगे ये खास रोल किरदार

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोविड से उबरने के बाद गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. शमी भारतीय टीम के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक हैं. हालांकि वह टी20 वर्ल्ड की भारतीय टीम में स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर मौजूद हैं. खबर यह भी आ रही है कि मोहम्मद शमी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज छह अक्टूबर से शुरू होने जा रही है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ट्रेनिंग शुरू

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हार्दिक की ट्रेनिंग का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे. हालांकि हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT