IPL 2022: मुंबई इंडियंस की कप्तानी छोड़ेंगे रोहित शर्मा?

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 ओवरों में 168/6 पर सीमित करने और आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज करने में विफल रहने के लिए अपने बल्लेबाजों द्वारा कुछ गैर-जिम्मेदार शॉट्स को दोषी ठहराया।

  • 567
  • 0

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को अभी भी पहली जीत का इंतजार है. इस सीजन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने 8 मैच खेलें हैं, लेकिन एक भी मैच में जीत हासिल नहीं की है. इस बीच ऐसी अटकलें तेज हो गई कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस (MI) की कप्तानी छोड़ सकते हैं. आईपीएल में ऐसा पहले भी हो चुका है जब कई कप्तानों को अपनी कप्तानी बीच सीजन में छोड़नी पड़ी है.

आइए आज हम आपको IPL इतिहास के ऐसे कप्तानों के बारे में बताते हैं जिन्हें सीजन के बीच में अपनी कप्तानी छोड़नी पड़ी.

केविन पीटरसन, कुमार संगकारा, डेनियल विटोरी, रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट, गौतम गंभीर, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, डेविड वार्नर।

यह भी पढ़ें :  5 साल के बच्चों को Corbevax, 6-12 साल वालों को लगेगी

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 ओवरों में 168/6 पर सीमित करने और आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज करने में विफल रहने के लिए अपने बल्लेबाजों द्वारा कुछ गैर-जिम्मेदार शॉट्स को दोषी ठहराया। एक जीत के लिए 169 रनों का पीछा करते हुए, मुंबई इंडियंस पावरप्ले के बाद अच्छी स्थिति में थी और ईशान किशन को खोने के बावजूद, रोहित ने अच्छी बल्लेबाजी की और बीच में उनके इन-फॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव थे। लेकिन रोहित एक अनावश्यक शॉट पर आउट हो गए और सूर्यकुमार यादव भी इसी तरह गिर गए। 

तिलक वर्मा और कीरोन पोलार्ड ने 39 गेंदों में 57 रन की साझेदारी के साथ अपनी उम्मीदें जगाईं, लेकिन दोनों मुंबई इंडियंस के लिए सबसे अनुपयुक्त समय पर आउट हो गए और 36 रन की हार में उनकी उम्मीदें खत्म हो गईं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT