एशिया कप का आयोजन, ट्रेनिंग में लगे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगामी एशिया कप टी20 टूर्नामेंट की तैयारी शुरू कर दी है. कोहली पिछले तीन हफ्ते से ब्रेक पर थे.

  • 707
  • 0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगामी एशिया कप टी20 टूर्नामेंट की तैयारी शुरू कर दी है. कोहली पिछले तीन हफ्ते से ब्रेक पर थे. वेस्टइंडीज के बाद विराट को जिम्बाब्वे दौरे से भी आराम दिया गया है. कोहली एशिया कप में नए सिरे से आएंगे. हालांकि सभी की निगाहें उनकी फॉर्म पर होंगी, जो करीब 3 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बना पाई हैं. एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में होगा.

तैयारी शुरू

33 साल के विराट कोहली ने अपने इंस्टास्टोरी में एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह इंडोर रनिंग करते नजर आ रहे हैं. कोहली ने मुंबई के बीकेसी कॉम्प्लेक्स में अपनी तैयारी शुरू कर दी है. विराट ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर खेले गए पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच की दोनों पारियों में 11 और 20 रन बनाए थे.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी शतक

आईपीएल के 15वें संस्करण में भी कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. वह 16 पारियों में 22.73 की औसत से केवल 341 रन बना सके. कोहली का स्ट्राइक रेट भी लगातार गिर रहा है. आईपीएल 2022 में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 115.98 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी शतक नवंबर 2019 में बनाया था. इसके बाद उन्होंने कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच में 136 रन की पारी खेली थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT