टेस्ट मैच हारने पर बौखलाई पाकिस्तान टीम, इस बल्लेबाज ने बेन स्टोक्स से नहीं मिलाया हाथ

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरा टेस्ट मैच जीत लिया है. इंग्लैंड ने दूसरा मैच 26 रन से जीता. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है.

  • 509
  • 0

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरा टेस्ट मैच जीत लिया है. इंग्लैंड ने दूसरा मैच 26 रन से जीता. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है. पाकिस्तान को इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार देखा जा रहा था, लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अंत में तख्त पलट दिया और जीत अपने नाम कर ली. दूसरी पारी में इंग्लिश गेंदबाज मार्क वुड बेहतरीन लय में नजर आए। उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए. 355 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 328 रनों पर सिमट गई.


इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स

चौथे दिन की शुरुआत में पाकिस्तान अच्छी लय में नजर आ रहा था. टीम ने चौथे दिन की शुरुआत 4 विकेट के नुकसान पर 198 रन से की. इसके बाद पाकिस्तान ने इमाम उल हक के रूप में पांचवां विकेट 210 रन पर गंवा दिया. इसके बाद टीम ने धीरे-धीरे 319 रन पर 9 विकेट गंवा दिए. वहीं, टीम के आखिरी विकेट से पहले इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स और मोहम्मद अली के बीच कुछ हलचल हुई. इस हंगामे में दिख रहा है कि मोहम्मद अली ने स्टोक्स से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मोहम्मद अली से हाथ मिलाने आगे बढ़े

दरअसल, पाकिस्तान का आखिरी विकेट अली के रूप में गिरा. मोहम्मद अली ने अपने विकेट के लिए डीआरएस लेने का फैसला किया. डीआरएस के दौरान अंतिम फैसले का इंतजार था. इस बीच इंग्लैंड के कप्तान जीत की खुशी में मोहम्मद अली से हाथ मिलाने आगे बढ़े, लेकिन अली ने स्टोक्स से हाथ नहीं मिलाया. दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई. इसके बाद स्टोक्स वापस चले गए. हालांकि अंतिम फैसला आने के बाद दोनों टीमों ने परंपरागत रूप से एक दूसरे से हाथ मिलाया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT