पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा, कहा ऐसा भारतीय खिलाड़ी हमारे पास नही

जावेद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों का शीर्ष क्रम मजबूत है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच बड़ा अंतर मध्यक्रम का है. हार्दिक पांड्या ने भारतीय मध्यक्रम को मजबूत बनाया है.

  • 587
  • 0

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने कहा कि एशिया कप (Asia Cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने पर हार्दिक पांड्या बड़ा बदलाव ला सकते हैं क्योंकि बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम में उनके जैसा ऑलराउंडर नहीं है. जावेद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों का शीर्ष क्रम मजबूत है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच बड़ा अंतर मध्यक्रम का है. हार्दिक पांड्या ने भारतीय मध्यक्रम को मजबूत बनाया है.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पिछले साल की हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी। भारत को दुबई में ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जहां समग्र आंकड़ों में पाकिस्तान की बढ़त है, वहीं भारत ने एशिया कप में 7-5 की बढ़त बनाए रखी है. आकिब जावेद ने PakTV.TV से बातचीत में कहा, 'दोनों टीमों के बीच उनकी बल्लेबाजी में अंतर है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा भारतीय टीम की बल्लेबाजी ज्यादा अनुभवी है. अगर रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज खेलता है तो वह अपने दम पर भारत को जीत सकता है. यही हाल फखर जमां का है. अगर वह नियंत्रण में खेलता है तो पाकिस्तान के लिए मैच जीत सकता है. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मध्य क्रम का अंतर है. साथ ही उनके ऑलराउंडरों को भी फर्क पड़ेगा क्योंकि पाकिस्तान के पास हार्दिक पांड्या जैसा ऑलराउंडर नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT