भारत पाकिस्तान मैच को लेकर मचा सियासी बवाल

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 24 अक्टूबर को होने वाला है, लेकिन उसके पहले से राजनीतिक दलों में इस बात पर काफी घमासान चल रहा है.

  • 923
  • 0

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 24 अक्टूबर को होने वाला है, लेकिन उसके पहले से राजनीतिक दलों में इस बात पर काफी घमासान चल रहा है. वहीं बीजेपी, कांग्रेस के नेता, सभी अपनी इस बात पर राय दें रहे है कि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होना चाहिए या नहीं.

ये भी पढ़ें:-India vs Pakistan match: कोहली-आज़म के रिकार्ड्स जबरदस्त, जानिए कौन रहेगा अव्वल

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर अब आम-आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी आगे आकर कहा है कि जवानों की शहादत पर खेल नहीं हो सकता. BCCI एक व्यावसायिक संस्था है, उनकी कुछ मजबूरियां है, मगर भारत सरकार की और देश की कोई मज़बूरी नहीं है. BCCI को फायदा हो या नुकसान हो, उनका धंधा चले या ना चले, इससे इस देश को कोई लेना देना नहीं है. देश का जवान शहीद हो रहा है और आप कह रहे है कि क्रिकेट खेलना आपकी मज़बूरी है. यह बहुत ही शर्मनाक बात है. आप उन परिवारों से जाकर बात करे, जिनके बच्चे जम्मू कश्मीर में शहीद हुए है. खेल दोस्ती में होता है और जब तक पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता, हमें उनके साथ कोई खेल नहीं खेलना चाहिए. क्रिकेट मैच जवानों के बलिदान पर नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें:-मास्को बैठक में भारत और तालिबान अधिकारियों के बीच हुई बातचीत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर कई राजनितिक दलों के नेता और सेलिब्रिटी इसपर नाराजगी जता रहे है. सभी का कहना है कि यह मैच नहीं होना चाहिए. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT