कमेंट्री करते हुए रिकी पोंटिंग की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

रिकी पोंटिंग की तबीयत अचानक खराब हो गई है उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच चल रहा था और रिकी कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई.

  • 517
  • 0

रिकी पोंटिंग की तबीयत अचानक खराब हो गई है उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच चल रहा था और रिकी कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

पोंटिंग ने घबराहट की शिकायत की

ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिकी पोंटिंग के साथियों ने बताया है कि उनकी हालत अभी स्थिर है. वह फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कमेंट्री के बीच में जब रिकी पोंटिंग ने घबराहट की शिकायत की तो उन्होंने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया रिकी पोंटिंग एक चैनल पर कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कमेंट्री को बीच में ही रोक दिया. साथी टिप्पणीकारों ने दर्शकों को बताया कि रिकी अस्वस्थ थे और अब बाकी कवरेज नहीं कर पाएंगे. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि रिकी पोंटिंग को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा था.

रिंकी पोंटिंग का क्रिकेट करियर

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया है कि रिकी पोंटिंग को हार्ट प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. आपको बता दें कि रिंकी पोंटिंग का क्रिकेट करियर बेहतरीन रहा है. लोग उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी की काफी तारीफ करते थे. रिटायरमेंट के बाद रिकी पोंटिंग कॉमेंट्री करते थे और साथ ही कई मुद्दों पर बयान भी दिया करते थे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT