पीसीबी ने हालात पर बनाई नज़र, Pakistan की टीम क्र सकती है श्रीलंका का दौरा रद्द

श्रीलंका के गंभीर हालात का असर अब देश में हो रहे क्रिकेट मैचों पर भी पड़ सकता है. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 16 जुलाई से शुरू होनी है. लेकिन सीरीज शुरू होने से दो दिन पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका का दौरा रद्द करने के संकेत दिए हैं.

  • 571
  • 0

श्रीलंका के गंभीर हालात का असर अब देश में हो रहे क्रिकेट मैचों पर भी पड़ सकता है. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 16 जुलाई से शुरू होनी है. लेकिन सीरीज शुरू होने से दो दिन पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका का दौरा रद्द करने के संकेत दिए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि अगर स्थिति और गंभीर हुई तो उनकी टीम श्रीलंका दौरे से वापसी करेगी. पीसीबी इस मामले को लेकर लगातार श्रीलंका क्रिकेट के संपर्क में है. पीसीबी ने बयान जारी कर कहा, 'पीसीबी और श्रीलंका क्रिकेट संपर्क में हैं.

अभी तक दौरे को रद्द करने का कोई फैसला नहीं लिया गया है. लेकिन अगर हालात काबू में नहीं होते हैं तो सीरीज को आगे बढ़ाया जा सकता है. जियो न्यूज का कहना है कि पीसीबी श्रीलंका के हालात पर नजर रखे हुए है. जियो न्यूज ने दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्थिति गंभीर होने पर श्रीलंका दौरा रद्द करने का मन बना लिया है.

श्रीलंका में स्थिति गंभीर

आपको बता दें कि श्रीलंका में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए पीएम रानिल ने आपातकाल लगाने का ऐलान किया है. इससे पहले श्रीलंका के राष्ट्रपति देश छोड़कर भाग गए थे. श्रीलंका में पीएम कार्यालय के बाहर हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए हैं. अप्रैल से ही श्रीलंका में आर्थिक सुस्ती से मुश्किलें शुरू हो गई थीं. इसके बाद से श्रीलंका में हालात काफी गंभीर हो गए हैं और वहां के लोग भी खाने-पीने की जरूरी चीजें पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT