शाहिद अफरीदी ने दिखाया अपना घर, घर में मिला तेंदुलकर का बल्ला और विराट की जर्सी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस समय चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर माइकल होल्डिंग को अपने घर पर होस्ट किया था.

  • 686
  • 0

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस समय चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर माइकल होल्डिंग को अपने घर पर होस्ट किया था. इसके बाद से अफरीदी के घर से जुड़े कई राज खुले हैं. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहिद अफरीदी अपने घर से लोगों का परिचय करा रहे हैं.

क्रिकेट करियर से जुड़ी कई अहम यादें

दिग्गज ऑलराउंडर का घर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. इसमें सभी आधुनिक सुविधाएं हैं. अफरीदी अपना घर बताते हुए उस मुकाम पर पहुंचे जहां उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी कई अहम यादें जुड़ी हुई हैं. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने 2016 विश्व टी 20 में विराट कोहली द्वारा उन्हें भेंट की गई जर्सी दिखाई. इस जर्सी पर उस भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर थे.

पूर्व ऑलराउंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहली पारी के दौरान हुई घटना को भी याद किया. 1996-97 में खेले गए समीरा कप में अफरीदी को अपने डेब्यू मैच में केन्या के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. लेकिन अगले मैच में उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला और इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज ने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT