भारत पाकिस्तान के मैच में शाहिद अफरीदी की बेटी ने लहराया तिरंगा

एशिया कप 2022 लीग चरण के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया, लेकिन बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम को 5 विकेट से हराकर हिसाब बराबर कर लिया.

  • 826
  • 0

एशिया कप 2022 लीग चरण के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया, लेकिन बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम को 5 विकेट से हराकर हिसाब बराबर कर लिया. हालांकि अब एशिया कप 2022 का फाइनल खेला जाना है. एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम आमने-सामने होगी. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि शिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मेरी बेटी ने तिरंगा फहराया था.

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच

शाहिद अफरीदी के मुताबिक मेरी छोटी बेटी ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भारतीय झंडा लहराया था. भारत और पाकिस्तान के बीच ये मैच 4 सितंबर को दुबई में खेला गया था. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनसे कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने आए 90 प्रतिशत प्रशंसक भारत से थे. वह आगे कहते हैं कि उस दौरान मेरी पत्नी मुझे स्टेडियम से लगातार वीडियो और फोटो भेज रही थी.

शाहिद अफरीदी ने कहा कि स्टेडियम में मौजूद 90 प्रतिशत प्रशंसक भारतीय समर्थक थे. शाहिद अफरीदी का कहना है कि स्थिति यह थी कि वहां पाकिस्तानी झंडे नहीं थे, इसलिए मेरी छोटी बेटी भारत का झंडा अपने हाथ में लहरा रही थी. शाहिद अफरीदी के मुताबिक ये वीडियो आज भी उनके पास हैं. उन्होंने कहा कि मैं सोच रहा था कि इस वीडियो को ट्वीट करूं या नहीं, फिर मैंने सोचा कि छोड़ दूंगा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT