चोट से लौटे KL Rahul, Shikhar Dhawan के साथ धोखा? अपमान पर भड़के फैन्स

भारत को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के साथ वनडे सीरीज खेलनी है. तीन मैचों की इस सीरीज के लिए टीम इंडिया जल्द रवाना होगी, लेकिन उससे पहले एक बड़ा बदलाव हुआ.

  • 604
  • 0

भारत को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के साथ वनडे सीरीज खेलनी है. तीन मैचों की इस सीरीज के लिए टीम इंडिया जल्द रवाना होगी, लेकिन उससे पहले एक बड़ा बदलाव हुआ. सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में पहले शिखर धवन को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई थी, लेकिन गुरुवार को बीसीसीआई ने ऐलान किया कि केएल राहुल अब फिट हैं, इसलिए वह टीम की कमान संभालेंगे.

लंबे समय बाद राहुल की वापसी

केएल राहुल की फिटनेस उन्हें आईपीएल 2022 के बाद से धोखा दे रही है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में उन्हें कमान सौंपी गई थी, लेकिन वह अनफिट हो गए. ऐसे में वह सीरीज नहीं खेल पाए, इंग्लैंड दौरे तक फिट नहीं थे. वेस्टइंडीज दौरे पर वे फिट थे, लेकिन जाने से ठीक पहले उन्हें कोरोना हो गया. अब वह जिम्बाब्वे दौरे और एशिया कप से पहले फिट हैं. बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनका एक परीक्षण था जिसमें वे उत्तीर्ण हुए.

शिखर धवन को धोखा!

शिखर धवन भी टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं, वह पहले भी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. लेकिन इस तरह टीम इंडिया के नियमित उपकप्तान रहे केएल राहुल ने वापसी करते ही शिखर धवन से कप्तानी छीन ली. कई प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया. फैंस ने रिएक्शन दिया है कि केएल राहुल की टीम में वापसी से वे खुश हैं, लेकिन शिखर धवन को जिस तरह से कप्तानी से हटाया गया वह खराब है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT