न्यूजीलैंड पर खुश हुए श्रेयस अय्यर, भारत को बताया फार्मूले से जीत सकते थे मैच

वनडे सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केन विलियमसन और टॉम लैथम की जोड़ी भारत पर भारी पड़ी.

  • 538
  • 0

वनडे सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केन विलियमसन और टॉम लैथम की जोड़ी भारत पर भारी पड़ी. इन दोनों के बीच 221 रन की पार्टनरशिप हुई. भारत की हार के बाद श्रेयस अय्यर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की तारीफ की. अय्यर ने वनडे विश्व कप पर भी प्रतिक्रिया दी.उन्होंने कहा कि मैं आगे के बारे में ज्यादा नहीं सोचता.

डिलीवरी को निशाना 

अय्यर ने विलियमसन और लैथम की तारीफ की. उन्होंने कहा, वह बहुत अच्छा खेले. जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजों को निशाना बनाया वह प्रभावी था. समय महत्वपूर्ण था मुझे लगता है कि उनकी साझेदारी ने खेल का परिदृश्य बदल दिया. इन दोनों की तारीफ होनी चाहिए. उन्होंने ढीली डिलीवरी को निशाना बनाया. मुझे लगता है कि इसने उनकी जीत में मदद की.

बल्लेबाजी के समय बेहतर कोशिश 

भारत के मैच जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'हम दबाव बना सकते थे. अगर लाथम बल्लेबाजी के समय बेहतर कोशिश करते तो चीजें अलग होती. हम आक्रामक क्षेत्ररक्षण के जरिए मैच का नतीजा बदल सकते थे. हमारे लिए एक सीख की तरह है. वनडे वर्ल्ड कप के सवाल पर भारतीय बल्लेबाज ने कहा, ''मैं ज्यादा आगे की सोचना पसंद नहीं करता। मेरे हाथ में जो है वो कर रहा हूं. ट्रेनिंग कर रहा हूं.

72 रनों का योगदान

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 80 रन बनाए. उन्होंने 76 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 4 छक्के लगाए. शुभमन गिल ने 50 रन की पारी खेली. गिल ने 3 छक्के और एक चौका लगाया। शिखर धवन ने 72 रनों का योगदान दिया. जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT