पीएम मोदी की रैली में हिस्सा लेंगे सौरव गांगुली, जानिए क्या है बीजेपी की प्रतिक्रिया

सौरव गांगुली 7 मार्च को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा ले सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन इस बात की पुष्टि न तो सौरव गांगुली ने की है और न ही बीजेपी ने।

  • 1440
  • 0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगातार बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली 7 मार्च को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा ले सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन इस बात की पुष्टि न तो सौरव गांगुली ने की है और न ही  बीजेपी ने।

वही सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर पार्टी ने मंगलवार को कहा कि यह पूर्व क्रिकेटर पर निर्भर करेगा कि वह रैली में रहेंगे या नहीं। यही नहीं बीजेपी प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा कि अगर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अपनी हेल्थ और हालात को देखते हुए रैली में हिस्सा लेने का विचार करते है तो उनका सबसे अधिक स्वागत होगा। 

सौरव गांगुली को हेल्थ के चलते कराया गया हॅास्पिटल में एडमिट

बता दें सौरव गांगुली की हाल ही में एक और एंजियोप्लास्टी की गई थी। उन्हें तीन दिन हॅास्पिटल में गुजारने के बाद 31 जनवरी को छुट्टी मिली थी। वही  सर्जरी के दौरान दो और स्टेंट लगाए गए थे। यही नहीं जनवरी की शुरुआत में सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था। इस दौरान हुई सर्जरी में एक स्टेंट डाला गया था।

अगर स्वास्थ्य होगा ठीक तो बीजेपी में होंगे शामिल

बीजेपी का कहना है कि सौरव गांगुली अभी घर पर आराम कर रहे हैं, अगर वह रैली में अपने हेल्थ और हालात को देखते हुए शामिल होने का विचार करते है तो उनका अधिक स्वागत होगा। यही नहीं अगर वह इस रैली में मौजूद रहते हैं तो हमें लगता है कि वह इसे पंसद करेंगे और भीड़ भी पंसद करेगी लेकिन यह अभी तय नहीं है। 

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT