T20 WC: शमी के सपोर्ट में ट्रोलर्स पर भड़के कोहली

टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पाकिस्तान से मिली हार के बाद विराट कोहली मोहम्मद शमी की ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर भड़कते दिखे.

  • 871
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पाकिस्तान से मिली हार के बाद विराट कोहली मोहम्मद शमी की ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर भड़कते दिखे. कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर ध्यान दे रहे हैं. विराट ने कहा कि धर्म के आधार पर किसी को निशाना बनाना पूरी तरह गलत है.

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी पहचान छुपाकर ऐसी हरकतें करते हैं, यह आज के समय में नियमित हो गया है. यह उनके जीवन का सबसे निचला स्तर होता है जब वे किसी को इस तरह परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल ठीक रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं. बाहर जो भी ड्रामा बनाया जाता है, वह उनकी गलतियों को पूरी तरह से दिखाता है.


विराट कोहली ने दो टूक कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाना बनाना सबसे गलत है. मैंने कभी किसी से भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का बस यही काम है. अगर किसी को मोहम्मद शमी के खेल में जुनून नहीं दिखता तो मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT