T20 world cup: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल आज

इयोन मोर्गन की अगुवाई में ब्रिट्स ने 2.464 के नेट रन रेट के साथ ग्रुप 1 में अंक तालिका में शीर्ष पर सुपर 12 को समाप्त किया.

  • 791
  • 0

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड चल रहे टी20 विश्व कप 2021 के पहले सेमीफाइनल में बुधवार, 10 नवंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आमने-सामने होंगे. इयोन मोर्गन की अगुवाई में ब्रिट्स ने 2.464 के नेट रन रेट के साथ ग्रुप 1 में अंक तालिका में शीर्ष पर सुपर 12 को समाप्त किया.

लेकिन वे शारजाह में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 10 रन की हार के बाद खेल में उतरेंगे. दूसरी ओर, ब्लैक कैप्स चार मैचों की जीत की लकीर पर है. केन विलियमसन की अगुवाई वाली इकाई ने पाकिस्तान से हार के साथ शुरुआत की, लेकिन तब से शानदार वापसी करने में सफल रही. 

मैच विवरण

मैच - इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड - पहला सेमीफाइनल

स्थान- शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबिक

समय - 07:30 अपराह्न IST, 02:00 अपराह्न GMT

कहां देखें लाइव - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

पिच रिपोर्ट

टूर्नामेंट शुरू होने के समय की तुलना में अबू धाबी की पिच बल्लेबाजी के लिए थोड़ी बेहतर रही है. गेंदबाजों को हालांकि सतह से मदद मिलती रही. पीछा करना टीमों के लिए आगे का रास्ता बना रहना चाहिए.

औसत पहली पारी का स्कोर: 155 (टी20 विश्व कप 2021 में अबू धाबी में 14 टी20ई)

पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड: जीता - 9, हार - 5, टाई - 0

संभावित प्लेइंग इलेवन

इंगलैंड: जेम्स विंस, जोस बटलर (wk), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मॉर्गन (c), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, मार्क वुड

बेंच: टॉम कुरेन, रीस टॉपली, सैम बिलिंग्स, डेविड विली

न्यूजीलैंड: मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिशेल, केन विलियमसन (c), डेवोन कॉनवे (wk), ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, टिम साउथी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट

बेंच: टॉड एस्टल, काइल जैमीसन, टिम सीफर्ट, मार्क चैपमैन

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT