T20 World Cup: इन खिलाड़ियों को नही मिला खेलने का मौका, सीट पर बैठे बस देखते रहे मैच

टी20 वर्ल्ड कप 2022 धीरे-धीरे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है. 16 अक्टूबर से शुरू हुए इस इवेंट का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को खेला जाएगा.

  • 453
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 धीरे-धीरे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है. 16 अक्टूबर से शुरू हुए इस इवेंट का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को खेला जाएगा. रोमांच से भरे इस टूर्नामेंट में काफी कुछ देखने को मिला है. कई बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में नजर आए हैं. वहीं, कुछ बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा. इसके अलावा कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी इस टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा रह चुके हैं, जिन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अभी तक प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है.

स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. स्मिथ को लगातार बेंच पर बैठे देखा गया है. स्मिथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर या टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं. उन्हें हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में खेलते हुए देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 1-1 मैच भी खेला. पिछली पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय पारियों में उन्होंने 35, 8, 9, 17 और 7 रन बनाए हैं.

युजवेंद्र चहल 

भारतीय टीम के जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल को अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं मिला है. इससे पहले खेले गए 2021 टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें टीम में भी नहीं चुना गया था. वहीं, इस बार चहल की जगह अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा रहा है. हाल ही में चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज में खेलते नजर आए थे। चहल ने 3 मैचों में केवल 2 विकेट लिए.

मार्टिन गप्टिल

कीवी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल अपनी तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. गुप्टिल को अभी तक इस टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. गुप्टिल ने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई सीरीज में खेला था. उन्होंने इस मैच में 34 रन बनाए. न्यूजीलैंड ने भी सुपर-12 में अपने सभी मैच खेलकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT