T20 World Cup: इन खिलाड़ियों ने फैंस को नहीं किया खुश, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खिलाफ जारी है. अब तक इस टूर्नामेंट में कई शानदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं. वहीं, कई दिग्गजों ने अपने खराब प्रदर्शन से निराश किया है.

  • 463
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खिलाफ जारी है. अब तक इस टूर्नामेंट में कई शानदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं. वहीं, कई दिग्गजों ने अपने खराब प्रदर्शन से निराश किया है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और डेविड वार्नर जैसे बड़े दिग्गज अब तक इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी और अफगानिस्तान के राशिद खान का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है.

टीम इंडिया के लिए मुसीबत का सबब

भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल इस टूर्नामेंट के अब तक 3 मैचों में सिर्फ 22 रन ही बना पाए हैं. इस ओपनर का खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए मुसीबत का सबब बन गया है. इसके अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अब तक 3 मैचों में 70 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 40 रन की पारी जरूर खेली, लेकिन स्ट्राइक रेट 100 ही रहा. वहीं, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भी अब तक इस टूर्नामेंट में निराश किया है.

खिलाड़ियों का खराब फॉर्म टीम के लिए सिरदर्द

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को इस टूर्नामेंट के अब तक 3 मैचों में सिर्फ 1 विकेट मिला है. जबकि बल्लेबाजों ने इस गेंदबाज के खिलाफ 82 रन बनाए हैं. शाहीन अफरीदी की बदकिस्मती पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अब तक 3 मैचों में सिर्फ 19 रन बनाए हैं. वहीं, अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने अब तक 3 मैचों में सिर्फ 2 विकेट लिए हैं. इस तरह इन दिग्गज खिलाड़ियों का खराब फॉर्म टीमों के लिए सिरदर्द बना हुआ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT