टीम इंडिया ने बनाया अपना मास्टर प्लान, प्लेइंग इलेवन में होगा बड़ा बदलाव

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शनिवार को चटगांव में खेला जाएगा. बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

  • 431
  • 0

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शनिवार को चटगांव में खेला जाएगा. बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. टीम इंडिया अब किसी भी कीमत पर क्लीन स्वीप को रोकना चाहेगी. भारतीय खेमा खराब प्रदर्शन के साथ-साथ चोट से भी जूझ रहा है. टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण बाहर हो गए हैं. अब क्लीन स्वीप रोकने के लिए टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ खास प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरेगी.

कुलदीप को टीम में शामिल किया

टीम इंडिया 'मास्टर प्लान' के साथ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में उतर सकती है. रोहित की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को कप्तानी मिल सकती है. भारतीय टीम ने कुलदीप को टीम में शामिल किया है। लेकिन उसके लिए अंतिम एकादश में शामिल होना मुश्किल है. कुलदीप स्पिन गेंदबाज हैं. अक्षर पटेल पिछले मैच में अंतिम एकादश का हिस्सा थे और उन्होंने अर्धशतक जड़ा था. इसलिए अक्षर का प्लेइंग इलेवन से बाहर होना मुश्किल है. ऐसे में शाहबाज अहमद या कुलदीप में से किसी एक को टीम में जगह मिल सकती है.

मैच में भारत को 1 विकेट से हार

वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. यह मैच काफी रोमांचक रहा टीम इंडिया के गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले सके. इस कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा. दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को रोमांचक तरीके से हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश 5 रन से जीता. इस मैच में रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. हालांकि वह इसके बावजूद बल्लेबाजी करने आए और नाबाद अर्धशतक जड़ा.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT