T20 World Cup 2021 IND vs NZ: भारत की शर्मनाक हार, बल्लेबाजों ने डुबोई लुटिया

टीम इंडिया रविवार (31 अक्टूबर) को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में न्यूजीलैंड से भिड़ रही है. मेन इन ब्लू को पहले बल्लेबाजी करने को कहा गया था.

  • 771
  • 0

टीम इंडिया रविवार (31 अक्टूबर) को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में न्यूजीलैंड से भिड़ रही है. मेन इन ब्लू को पहले बल्लेबाजी करने को कहा गया था, जिसमें उन्होंने केएल राहुल के साथ ओपनिंग करने के लिए रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को भेजा था. हालांकि, प्रयोग विफल हो गया क्योंकि किशन 8 गेंदों पर केवल 4 रन बनाकर फिर से पवेलियन चले गए. इस बीच, पाकिस्तान के खिलाफ पिछले संघर्ष में गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित का इस बार भी लगभग वैसा ही अंजाम हुआ. नंबर 1 पर बल्लेबाजी करने आए हैं. 3, रोहित एक बड़े डर से बच गए क्योंकि उन्हें पहली ही गेंद पर गिरा दिया गया था.


पुल और हुक तस्वीरों के साथ रोहित के प्रेम संबंध को जानने के बाद, बौल्ट ने एक संक्षिप्त गेंद फेंकी. जैसा कि अपेक्षित था, हिटमैन हुक शॉट के लिए गया था लेकिन अनियंत्रित था. गेंद सीधे एडम मिल्ने के पास गई, जो पॉज़िटिव लेग पर थे. लेकिन फील्डर ने कैच लपका. दिलचस्प बात यह है कि शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, जो अक्सर स्टेडियम में 34 वर्षीय बल्लेबाज की जय-जयकार करते हुए देखी जाती हैं, उनका कैच छूटने के बाद राहत की सांस लेते हुए देखा गया. साथ ही, रवि अश्विन और रवींद्र जडेजा की पत्नी ने ऋतिका को सांत्वना दी, जो शर्मा के गोल्डन डक के लिए प्रस्थान करने पर तनावपूर्ण लग रही थी.

यहां देखें रोहित के ड्राप कैच का वीडियो:



इससे पहले, न्यूजीलैंड ने टॉस प्राप्त किया और रविवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में जारी ICC पुरुष T20 विश्व कप के अपने सुपर 12 मैच में भारत के खिलाफ पहले अधीन रहने का विकल्प चुना. दोनों पक्ष पाकिस्तान से हार के बाद मुकाबले में आ रहे हैं और यह भारत और न्यूजीलैंड दोनों के लिए एक डिजिटल क्वार्टर फाइनल है क्योंकि मैच में हारने वाला लगभग मैच से बाहर हो जाएगा. 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (सी), ईशान किशन, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती.

न्यूजीलैंड प्लेइंग इलेवन: मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिशेल, केन विलियमसन (c), डेवोन कॉनवे (wk), ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, एडम मिल्ने, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, ट्रेंट बोल्ट.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT