Hardik Pandya, IND vs ENG T20: हार्दिक पंड्या ने अंग्रेजों की जमीन पर ही बरपाया कहर, बना डाला ये रिकॉर्ड

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले और गेंद से इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर कहर बरपा रखा है. हार्दिक ने पहले बल्ले से जवाब दिया और उसके बाद इंग्लिश टीम को चारों के साथ बोल्ड किया.

  • 626
  • 0

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले और गेंद से इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर कहर बरपा रखा है. हार्दिक ने पहले बल्ले से जवाब दिया और उसके बाद इंग्लिश टीम को चारों के साथ बोल्ड किया. इंग्लैंड को देखकर लग रहा था कि पांड्या की सत्ता में उनका कोई ब्रेक नहीं है.


दरअसल ये सब साउथेम्प्टन टी20 मैच में हुआ था. इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के इस पहले मैच में भारतीय टीम ने 50 रनों के अंतर से बड़ी जीत दर्ज की. इस तरह टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने भी एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है.

पहले हार्दिक ने बनाया तेज अर्धशतक

मैच में हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. दरअसल, इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 198 रन बनाए। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने एक छक्का और छह चौके लगाए. पांड्या का स्ट्राइक रेट 154.55 का था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT