टीम इंडिया का गिर रहा लेवल, बांग्लादेश से हारने के बाद बोले वीरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन ने न केवल खिलाड़ियों के खराब फॉर्म के बारे में बहस छेड़ दी है.

  • 461
  • 0

टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन ने न केवल खिलाड़ियों के खराब फॉर्म के बारे में बहस छेड़ दी है, बल्कि अगर भारतीय टीम आगामी एकदिवसीय विश्व कप में अपनी छाप छोड़ना चाहती है तो आगे बढ़ने के लिए सही दृष्टिकोण अपनाने की आवश्यकता भी है.

ICC 2022 T20 वर्ल्ड कप

एशिया कप से बाहर होने से लेकर ICC 2022 T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने तक, टीम इंडिया ने कई स्तरों पर प्रशंसकों को निराश किया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय टीम प्रबंधन ने जो रणनीति अपनाई उसने पिछले एक साल में लगातार निराश किया है.

टीम इंडिया का स्तर गिरा

हाल में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार से पता चलता है कि टीम इंडिया का स्तर गिरा हुआ है. इस बीच, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि टीम को कमजोर स्थिति में होने के बाद जागने की जरूरत है. सहवाग ने ट्वीट किया कि टीम का प्रदर्शन क्रिप्टो से भी तेजी से गिर रहा है, इसे हिलाने की जरूरत है.

क्रिकेट खेलने की बात

प्रसाद ने ट्वीट किया, भारत दुनिया भर में इतने सारे क्षेत्रों में नवाचार कर रहा है. लेकिन जब सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलने की बात आती है तो हमारा नजरिया एक दशक पुराना है. 2015 विश्व कप के पहले दौर में बाहर होने के बाद इंग्लैंड ने कड़ा फैसला किया और इतनी रोमांचक टीम बन गई है कि भारत को कड़े फैसले लेने की जरूरत है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT