क्वारंटाइन के लिए टीम के साथ नहीं जुड़े मुंबई कैंप में टेस्ट कप्तान विराट कोहली!

विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में अपने कप्तानी के पद से हटना नहीं चाहते थे. वो 2023 में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप तक भारतीय टीम का कमान संभाला चाहते थे.

  • 719
  • 0

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. भारत को इस दौरे पर 3 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मैच खेलने है. भारतीय टीम को 16 दिसंबर के दिन जोहानेसबर्ग के लिए रवाना होना है. टीम के सभी चयनित खिलाड़ियों को रवाना होने से 3 दिन पहले मुंबई में इकट्ठा होने को कहा गया था. लेकिन मुंबई में टेस्ट कप्तान विराट कोहली के अलावा सभी खिलाड़ी पहुंच चुके थे.

ये भी पढ़ें:-डस्‍टबिन लेकर बच्‍चों ने टीचर से की शर्मनाक हरकत, वायरल हुई वीडियो

विराट कोहली का मुंबई में टीम के साथ सम्मिलित होने का कोई ख़ास वजह सामने नहीं आया है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि विराट कोहली शायद अभी भी बीसीसीआई से नाराज है उनके फैसले को लेकर. दरअसल पिछले हफ्ते ही बीसीसीआई ने विराट कोहली को एकदिवसीय क्रिकेट से कप्तानी से हटा दिया और रोहित शर्मा को इसकी कमान दे दी. हालांकि विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में अपने कप्तानी के पद से हटना नहीं चाहते थे. वो 2023 में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप तक भारतीय टीम का कमान संभाला चाहते थे, लेकिन  अब यह बस उनका ख्वाब ही रह जाएगा.

ये भी पढ़ें:-भारत की हरनाज कौर संधू बनीं मिस यूनिवर्स, भारत को 21 साल बाद मिला यह खिताब

फिलहाल उम्मीद है कि विराट कोहली जल्द ही अपनी टीम के साथ आज जुड़ेंगे. भारतीय टीम को 3 दिन तक मुंबई में क्वारंटाइन रहना है.  उसके बाद 16 दिसंबर को पूरी टीम साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT