नीरज चोपड़ा ने किया शक्ति मोहन को प्रपोज, देखिये वीडियो

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मैडलिस्ट और जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है.

  • 2118
  • 0

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मैडलिस्ट और जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, यही वजह है कि लोग उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं, वहीं, हाल ही में उनका एक रोमांटिक वीडियो ताबड़तोड वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो जानी-मानी कोरियग्राफर शक्ति मोहन को सबके सामने प्रपोज करते दिखाई दिए हैं. इस वीडियो में नीरज चोपड़ा ने कुछ ऐसे डायलॉग बोले कि सभी देखते रह गए.


आपको बता दें, कौन बनेगा करोड़पति (kbc13) के बाद अब वह डांस रिएलिटी शो में भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल, नीरज का रिएलिटी शो में मस्ती से भरा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) रियलिटी शो डांस + 6 (dance +6) के आगामी एपिसोड में जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वह यहां शो की जज शक्ति मोहन ( Shakti Mohan)को प्रपोज भी कर रहे हैं.


वीडियो में देखेंगे कि कैसे पहले राघव शक्ति के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश कर करते हैं. लेकिन फिर बाद में खुद शक्ति नीरज से मंच पर उनको प्रपोज करने की रिक्वेस्ट करती हैं. ऐसे में शक्ति के सामने खड़े होकर नीरज करते हैं “ मेरे जीवन में तो सबसे जरूरी भाला है,मुझे बाकी कुछ..इतना अच्छा खाना बनाना आता है, ना मैं समय दे सकता. नीरज ये अंदाज देखकर सभी तालियां बजाने लगते हैं. वहीं वहां मौजूद राघव नीरज से कहते हैं कि भाई आपने गलत जगह जेवलिन फेंक दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT