India vs New Zealand Live Score 2nd Test Day 3: भारत के पास 332 रनों की बढ़त, मयंक-पुजारा क्रीज पर डटे; यहां देखिए मैच से जुड़े लाइव अपडेट्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है.

  • 1193
  • 0

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज इस मैच का तीसरा दिन है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी थी. भारत ने दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के 69 रन बनाए थे और भारत की बढ़त 332 रन हो गई थी. 

यह भी पढ़ें :  Horoscope Today 05 December 2021: कर्क और सिंह राशि के लिए रविवार का दिन रहेगा बहुत शुभ, मिलेंगे अच्छे मौके


दूसरे दिन भारत की पहली पारी 325 रन पर सिमट गई. जवाब में पूरी कीवी टीम भी महज 62 रन पर ढेर हो गई. रविचंद्रन अश्विन ने चार, मोहम्मद सिराज ने तीन और अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए. जयंत यादव को भी एक सफलता मिली. भारत को पहली पारी के आधार पर 263 रनों की बढ़त मिली थी.


भारत ने मेहमान टीम को कोई जवाब नहीं दिया. दूसरी पारी में चोटिल शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत नहीं की और मयंक अग्रवाल के साथ चेतेश्वर पुजारा ओपनिंग करने आए. खेल के दूसरे दिन की समाप्ति पर भारत ने बिना किसी विकेट के 69 अंक बनाए. पुजारा (29) और मयंक (38) अंक से अपराजित हैं. इससे पहले कीवी गेंदबाज एजाज पटेल ने कहानी बनाते हुए भारत की ओर से 10 विकेट चटकाए. भारत के लिए मयंक अग्रवाल ने 150 अंक बनाए. आपको बता दें कि पहले दिन का खेल शुरू में बारिश के कारण बाधित हुआ था, लेकिन उसके बाद 70 ओवर का खेल मौसम की वजह से संभव हो सका.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT