Tokyo Olympics 2020: बजरंग पुनिया ने जीता ब्रॉन्स मेडल , कजाकिस्तानी पहलवान को 8-0 से दी मात

टोक्यो ओलंपिक का आज 16वां दिन था. भारत के स्टार रेसलर बजरंग पुनिया ब्रांज मेडल के लिए दंगल में उतरे थे

  • 1434
  • 0

टोक्यो ओलंपिक का आज 16वां दिन था. भारत के स्टार रेसलर बजरंग पुनिया ब्रांज मेडल के लिए दंगल में उतरे थे. भारत कुश्ती में अभी तक एक मेडल जीत चुका है और अब बजरंग पुनिया से मेडल पर कब्जा करने की उम्मीद थी और बजरंग  पुनिया लोगों की इस उम्मीद पर खरे उतरे हैं उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीत लिया है. आज के मैच में सबकी नज़रे बजरंग पुनिया पर टिकी हुई थी वही मैच में बजरंग पुनिया कजाकिस्तान के Daulet Niyazbekov पर अच्छी खासी बढ़त बना लिए हैं. वह 8-0 से आगे हो गए हैं.


बजरंग पुनिया के पिता ने जाहिर की खुशी 

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया ने पुरुषों की फ्रीस्टाइल 65 किग्रा भारवर्ग में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया. उन्होंने कजाकिस्तान पहलवान को हराकर पदक अपने नाम किया है. बजरंग पुनिया के पिता ने अपनी खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने कहा मैं खुशी बयान नहीं कर सकता, मेरे बेटे ने मेरा सपना पूरा कर दिया है.


नीरज चोपड़ा का मैच शुरू 

भाला फेंक में नीरज चोपड़ा का फाइनल मुकाबला शुरू हो गया है. पहले राउंड में उन्होंने 87 मीटर दूर भाला फेंका है. भाला फेंक प्रतियोगिता में देश को गोल्ड दिला सकते हैं नीरज चोपड़ा. वह भाला फेंक में भारत को मेडल दिला सकते हैं. इससे पहले युवा गोल्फर अदिति अशोक मेडल जीतने से चूक गईं थी. वह महिला व्यक्तिगत स्ट्रोक प्ले में चौथे स्थान पर रहीं हैं.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT