उमेश यादव तीसरे दिन खेलते वक्त हुए चोटिल, BCCI ने करवाई स्कैनिंग

उमेश की चोट पर अपडेट के साथ, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पांच गेंदबाजों को खेलने के भारत के फैसले से उनके कारण में मदद मिल सकती है।

  • 1708
  • 0

भारत को ऑस्ट्रेलिया में एक और चोट लगी, क्योंकि तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मेलबर्न में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के तीसरे दिन के दौरान गेंदबाजी करते हुए मांसपेशियों में चोट आगई। चोट लगने के बाद उमेश मैदान से हट गए और उन्होंने बेचैनी महसूस की।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "तेज गेंदबाज की चोट पर अपडेट साझा करते हुए बीसीसीआई ने कहा कि उमेश यादव को स्कैन के लिए भेज दिया गया है। उमेश यादव ने अपने 4 वें ओवर की गेंदबाजी के दौरान अपनी मांसपेशियों में दर्द की शिकायत की और बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा इसका आकलन किया गया। उन्हें अभी स्कैन के लिए ले जाया जा रहा है।"

33 साल के उमेश ने अपने चौथे ओवर की गेंदबाजी करते हुए अपने घुटने को चोटिल कर दिया,  बता दें कि ये ऑस्ट्रेलिया में दूसरी पारी का आठवां ओवर था। उन्होंने सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को उनके पहले ही ओवर में और अपने दूसरे ओवर में ही आउट कर दिया। एक शानदार स्पेल के बीच में, उमेश यादव को दर्द महसूस हो रहा था और तुरंत ध्यान देने के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में वापस ले जाया गया।

भारत पहले से ही अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा की सेवाओं को याद कर रहा है और नवीनतम चोट चार मैचों की टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम के कहर को जोड़ देगी। उमेश की चोट पर अपडेट के साथ, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पांच गेंदबाजों को खेलने के भारत के फैसले से उनके कारण में मदद मिल सकती है।

अपनी पहली पारी में 195 रनों पर ऑस्ट्रेलिया को आउट करने के बाद, भारत ने 131 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त के लिए 326 रन बनाए। भारत ने एडिलेड में सलामी बल्लेबाज के हाथों हार के बाद श्रृंखला को 0-1 से पीछे कर दिया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के जवाब में 131 रनों पर 323 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 131 रनों पर समेट दिया। भारत ने पांच विकेट पर 277 रन बनाए। वे उम्मीदें धराशायी हो गईं जब जडेजा ने 112 रन पर भारत के कप्तान को रन आउट कर दिया। 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT