उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत के लिए पोस्ट शेयर कर मांगी दुआ, यूजर्स बोले- दामाद ठीक हो जाएगा

उर्वशी रौतेला की मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर की है।

  • 475
  • 0

क्रिकेटर ऋषभ पंत को हाल ही में उत्तराखंड में एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे जुड़ा जो फुटेज सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और उसमें आग लग गई थी। उर्वशी रौतेला की मां ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालाँकि, उनकी ये बात फैंस को अच्छी नहीं लगी और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो उन्हें यह कहते हुए तसल्ली देने भी शुरू कर दी कि मीरा के दामाद जी जल्दी ठीक हो जाएंगे।


दरअसल उर्वशी रौतेला की मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- , 'सोशल मीडिया की अफ़वाह एक तरफ और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करे। आप सभी लोग भी प्रार्थना करे। गॉड ब्लेस यू ऋषभ पंत।'


उर्वशी की मां के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, दामाद जी जल्दी ठीक हो जाएंगे, आप टेंशन मत लो। वहीं दूसरे ने लिखा, दामाद जी लिखना भूल गई हैं आप। तीसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'अब ऋषभ भाई ठीक हो जाएगा, आखिर सास ने भी दुआ मांगी है।'


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी वाल्टेयर वीरय्या की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने बॉस पार्टी गाने पर ठुमके लगाए हैं, जो हिट हो गया है। वाल्टेयर वीरैया 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT